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अविलंब दौरा, ताबड़तोड़ दौरा:

Q1-Q6: भुगतान संबंधी अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

Q7: नि:शुल्क-परीक्षण संबंधी अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

Q8-Q9: रिफंड और नवीनीकरण संबंधी अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

1. क्या मुझे उपयोग करने से पहले एक खाता पंजीकृत करने की आवश्यकता है?

हाँ। किसी डिवाइस को बाइंड करते समय आपको अपने स्वयं के सदस्य खाते की आवश्यकता होती है।

2. आपकी वेबसाइट पर कौन सी भुगतान विधियाँ उपलब्ध हैं?

हम पेपाल, वीज़ा, मास्टरकार्ड, अमेरिकन सहित अधिकांश भुगतान विधियों को स्वीकार करते हैं एक्सप्रेस, डिस्कवर, आदि

3. क्या मेरी क्रेडिट कार्ड की जानकारी आपकी वेबसाइट पर सुरक्षित है?

निश्चिंत रहें, भुगतान विवरण सहित आपकी सभी डेटा गोपनीयता निश्चित रूप से सुरक्षित है हमारी वेबसाइट पर सुरक्षित। हमें आपकी गोपनीयता तक कभी पहुंच नहीं मिलेगी.

4. एक लाइसेंस कितने उपकरणों को कवर करता है?

किड्सगार्ड प्रो कई उपकरणों के लिए लाइसेंस का समर्थन करता है। आप अपनी आवश्यकताओं के अनुसार 1-20 उपकरणों के लिए लाइसेंस खरीदना चुन सकते हैं। अन्य उत्पाद वर्तमान में केवल एक डिवाइस के लिए लाइसेंस की खरीद का समर्थन करते हैं। आप एकाधिक लाइसेंस खरीदकर लक्ष्य डिवाइस जोड़ सकते हैं।

5. क्या मैं केवल एक खाते का उपयोग करके विभिन्न उपकरणों की निगरानी कर सकता हूँ?

हां, प्रत्येक खाता प्रत्येक उत्पाद के लिए खरीदे गए लाइसेंस की संख्या को सीमित नहीं करता है, इसलिए प्रत्येक उत्पाद एक ही समय में कई उपकरणों की निगरानी का समर्थन करता है। किड्सगार्ड प्रो कई उपकरणों के लिए लाइसेंस का समर्थन करता है। आप अपनी आवश्यकताओं के आधार पर 1-20 उपकरणों के लिए एक पैकेज खरीदना चुन सकते हैं। अन्य उत्पाद वर्तमान में केवल एक डिवाइस के लिए लाइसेंस का समर्थन करते हैं। आप एकाधिक लाइसेंस खरीदकर लक्ष्य डिवाइस जोड़ सकते हैं।

6. क्या मैं अपने मॉनिटर किए गए उपकरणों को बिना किसी लागत के बदल सकता हूँ?

हां, प्रत्येक उत्पाद सदस्यता अवधि के दौरान उपलब्ध उपकरणों की कुल संख्या के आधार पर बाध्य उपकरणों को इच्छानुसार स्विच करने का समर्थन करता है। साथ ही, अनबाउंड डिवाइस की जानकारी आपके लिए कुछ समय तक रखी जाएगी, जिससे आप आसानी से पहले से बंधे डिवाइस पर वापस स्विच कर सकेंगे।

7. क्या किड्सगार्ड या किड्सगार्ड प्रो के लिए कोई निःशुल्क परीक्षण है?

नहीं, कोई नि:शुल्क परीक्षण नहीं है, लेकिन आपको इसका अनुभव करने के लिए निःशुल्क डेमो प्रदान किया जाता है। बिना किसी लागत के उत्पाद।

8. यदि मैं आपके उत्पाद से संतुष्ट नहीं हूं तो क्या मुझे धनवापसी मिल सकती है?

हाँ। यदि आपको हमारे उत्पाद में कोई तकनीकी समस्या आती है तो आपको 30 दिनों के भीतर धनवापसी का अनुरोध करने का अधिकार है। धनवापसी नीति पर अधिक विवरण और प्रतिबंधों के लिए, कृपया हमारे धनवापसी नीति पृष्ठ पर जाएँ।.

9. क्या मेरी योजना स्वतः नवीनीकृत हो जाएगी?

उत्पाद के उपयोग के कारण लगातार होने वाली समस्याओं को रोकने के लिए सदस्यता समाप्त करने पर, ClevGuard आपके लिए एक ऑटो-सदस्यता प्रदान करता है। लेकिन आप कर सकते हैं किसी भी समय "मेरा उत्पाद" पृष्ठ दर्ज करके, आपके द्वारा खरीदे गए उत्पाद का चयन करें और "लाभ देखें" पर क्लिक करके इसे रद्द करें।

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अविलंब दौरा, ताबड़तोड़ दौरा:

Q1-Q2. ऑर्डर संबंधी अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

Q3-Q10. रिफंड और नवीनीकरण संबंधी अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

Q11-Q13. ऐड-वैल्यू सेवा संबंधी अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

1. आपका उत्पाद खरीदने के बाद मुझे कोई ईमेल नहीं मिला, मैं क्या करूँ?

आम तौर पर, आपके खाते का ईमेल पता (या खरीदारी करते समय भरा गया ईमेल पता) उत्पाद को सफलतापूर्वक खरीदने के कुछ ही मिनटों के भीतर एक ऑर्डर पुष्टिकरण ईमेल प्राप्त करेगा। यदि आपको कोई ईमेल प्राप्त नहीं होता है, तो कृपया उस ईमेल पते की जांच करें जो आपने खरीदारी करते समय दर्ज किया था, या सहायता के लिए हमारी ग्राहक सेवा से संपर्क करें।

2. यदि मेरा साइन अप ईमेल मेरी खरीदारी ईमेल से असंगत है तो मुझे क्या करना चाहिए?

यदि खरीदारी करते समय आपके द्वारा भरा गया ईमेल पता वैध है, तो हम स्वचालित रूप से ईमेल पते को पंजीकृत करेंगे और एक यादृच्छिक पासवर्ड उत्पन्न करेंगे, जो खरीद पुष्टिकरण जानकारी के साथ ईमेल पते पर भेजा जाएगा। आप बाद में पासवर्ड बदल सकते हैं. यदि आप अभी भी अपने स्व-पंजीकृत ईमेल पते का उपयोग करना चाहते हैं, तो कृपया इसे आपके लिए प्रबंधित करने के लिए ग्राहक सेवा से संपर्क करें।

3. यदि मेरा लाभ समाप्त होने वाला है और मैं अपनी सदस्यता नवीनीकृत करना चाहता हूं तो मुझे क्या करना चाहिए?

जब आप कोई उत्पाद खरीदते हैं तो स्वतः नवीनीकरण सक्षम हो जाता है। यदि आपने मैन्युअल रूप से स्वचालित सदस्यता रद्द कर दी है, तो आप स्वत: नवीनीकरण चालू करने के लिए लाभ के "नवीनीकरण" बटन पर क्लिक कर सकते हैं। यदि आप कोई ऑपरेशन नहीं करते हैं लेकिन लाभ स्वचालित रूप से सदस्यता समाप्त हो जाते हैं, तो यह सुनिश्चित करने के लिए कि लाभ स्वचालित रूप से सदस्यता ले लिए गए हैं, नवीनीकरण करने के बजाय कृपया उत्पाद को समाप्ति के बाद पुनः खरीदें।

4. मैंने खरीदारी/नवीनीकरण किया है लेकिन मेरा लाभ अभी भी समाप्त हो गया है, क्यों?

सबसे पहले, केवल "नवीनीकरण" पर क्लिक करके ही आपका लाभ स्वचालित रूप से सब्सक्राइब किया जा सकता है। यदि आप कोई उत्पाद खरीदते हैं तो आपको नया लाभ मिलेगा। यदि आपका नवीनीकरण सफल है, तो आपको एक पुष्टिकरण ईमेल प्राप्त होगा, कृपया सिस्टम द्वारा आपके ऑर्डर को संसाधित करने के लिए धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करें। यदि यह दिखाता रहता है कि लाभ समाप्त हो गया है, तो कृपया इसे आपके लिए प्रबंधित करने के लिए हमारी ग्राहक सेवा से संपर्क करें।

5. क्या मैं अपनी योजना को अपग्रेड या डाउनग्रेड कर सकता हूँ?

वर्तमान में हम केवल नया लाइसेंस खरीदकर आपके प्लान या डिवाइस की मात्रा को अपग्रेड करने का समर्थन करते हैं।

6. यदि मुझे गलती से एक ही उत्पाद दोबारा खरीदना पड़े तो क्या होगा?

कृपया इससे निपटने के लिए हमारी ग्राहक सेवा से संपर्क करें।

7. यदि मैंने गलत उत्पाद खरीदा तो क्या होगा?

यदि आप कोई उत्पाद गलत तरीके से खरीदते हैं, तो कृपया समस्या को हल करने में मदद के लिए सबसे पहले हमारी ग्राहक सेवा से संपर्क करें।

8. यदि मैं एक ही समय में किसी अन्य डिवाइस की निगरानी करना चाहता हूं तो मुझे क्या करना चाहिए?

किड्सगार्ड प्रो मल्टी-डिवाइस प्लान को सपोर्ट करता है। अन्य उत्पादों के लिए, आपको नया उपकरण जोड़ने के लिए एक नया लाइसेंस खरीदना होगा।

9. क्या मुझे धनवापसी प्राप्त हो सकती है?

रिफंड पॉलिसी के बाद हमारे पास 30 दिन की मनी बैक गारंटी है। यदि आप हमारी धनवापसी नीति का अनुपालन करते हैं, तो 30 दिनों के भीतर हमारी ग्राहक सेवा से संपर्क करें और हम इसे आपके लिए संभाल लेंगे।

10. मैं अपनी सदस्यता योजना कैसे रद्द करूं?

कृपया सदस्य केंद्र > "मेरा उत्पाद" में लॉग इन करें, और अपने द्वारा खरीदे गए उत्पादों का चयन करें। "लाभ देखें" पर क्लिक करें, सदस्यता समाप्त करने के लिए लाभ चुनें और "सदस्यता रद्द करें" पर क्लिक करें।

11. किड्सगार्ड या किड्सगार्ड प्रो के लिए अन्य डिवाइस कैसे जोड़ें?

किड्सगार्ड वर्तमान में केवल 3 डिवाइसों को एक योजना के भीतर बाइंडिंग का समर्थन करता है। यदि आपको अधिक उपकरणों की निगरानी करने की आवश्यकता है, तो आप खाते स्विच कर सकते हैं और योजना को फिर से खरीद सकते हैं।
किड्सगार्ड प्रो में 1-20 उपकरणों के लिए विभिन्न योजनाएं हैं। आप अपनी जरूरत के हिसाब से अलग-अलग प्लान खरीद सकते हैं।

12. लक्ष्य एंड्रॉइड को आईफोन से/आईफोन को एंड्रॉइड से स्विच करना है, मैं क्या कर सकता हूं?

किड्सगार्ड प्रो एंड्रॉइड, आईफोन और आईक्लाउड मॉनिटरिंग के बीच स्विच कर सकता है क्योंकि यह डिवाइस प्रकार को सीमित नहीं करता है। इसी तरह, व्हाट्सएप के लिए किड्सगार्ड भी उपलब्ध उपकरणों के भीतर एंड्रॉइड या आईफोन मॉनिटरिंग के बीच स्विच कर सकता है। अन्य उत्पाद वर्तमान में केवल एंड्रॉइड मॉनिटरिंग समाधानों का समर्थन करते हैं, और मोनिविज़र केवल विंडोज मॉनिटरिंग का समर्थन करता है।

13. नया प्लान खरीदने और अतिरिक्त मूल्य वाली सेवा खरीदने के बीच क्या अंतर है?

एक नई योजना खरीदने से आप मॉनिटर किए गए अधिक उपकरणों को जोड़ सकते हैं जबकि अतिरिक्त मूल्य वाली सेवा खरीदने से अधिक सेवाएँ या सुविधाएँ मिलती हैं। किड्सगार्ड प्रो अनबाउंड/अमान्य डिवाइस डेटा को बनाए रखने के लिए नए प्लान खरीदने का समर्थन करता है।

14. यदि मैं अपनी योजना को एक महीने, तीन महीने या एक साल की योजना में बदलना चाहता हूं तो मैं ऐसा कैसे कर सकता हूं?

आपको पहले अपनी वर्तमान योजना के लिए स्वत: नवीनीकरण रद्द करना होगा और अपनी वर्तमान योजना समाप्त होने पर एक नई योजना खरीदनी होगी जिसे आप प्राप्त करना चाहते हैं। मूल योजना समाप्त होने के बाद, डिवाइस स्वचालित रूप से अनबाउंड हो जाएगा। नया प्लान खरीदने के बाद डिवाइस प्रबंधन कॉलम में अपना डिवाइस चुनें और बाइंड पर क्लिक करें। डिवाइस सीधे सक्रिय हो जाएगा और आपको बाइंडिंग प्रक्रिया दोबारा पूरी नहीं करनी पड़ेगी।

15. यदि मैं अपनी भुगतान विधि बदलना चाहता हूँ तो मैं ऐसा कैसे कर सकता हूँ?

सदस्य केंद्र > मेरा उत्पाद पर जाएं, खरीदे गए उत्पाद का चयन करें और लाभ देखें पर क्लिक करें। जिस लाभ के लिए आप सदस्यता समाप्त करना चाहते हैं उसके आगे सदस्यता रद्द करें पर क्लिक करें। अपने मौजूदा ऑर्डर की सदस्यता रद्द करने के बाद यदि आप भुगतान विधि बदलना चाहते हैं, तो आप अपनी ओर से मैन्युअल रूप से एक नई भुगतान विधि के साथ अपनी योजना को नवीनीकृत कर सकते हैं।

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