Q1-Q2: पासवर्ड संबंधी अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
Q3-Q6: खाता संबंधी अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
Q7-Q8: ईमेल संबंधी अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
1. मैं लॉगिन पासवर्ड भूल गया, मैं क्या करूँ?
यदि आपको अपने खाते का पासवर्ड याद नहीं है, तो लॉगिन पृष्ठ में 'पासवर्ड भूल गए' पर क्लिक करें और आपको अपने पंजीकृत ईमेल पते पर अपना पासवर्ड रीसेट करने के लिए एक सत्यापन कोड प्राप्त होगा। (यदि आपको कई मिनटों में रीसेट ईमेल प्राप्त नहीं होता है, तो कृपया स्पैम मेलबॉक्स और अन्य मेलबॉक्स भी जांचें।) कोड दर्ज करें और आप अपना पासवर्ड बदल सकते हैं।
2. मैं अपना पासवर्ड कैसे बदल सकता हूँ या रीसेट कर सकता हूँ?
लॉगिन पेज पर 'पासवर्ड भूल गए' पर क्लिक करें और आपको अपने पंजीकृत ईमेल पते पर अपना पासवर्ड रीसेट करने के लिए एक सत्यापन कोड प्राप्त होगा। (यदि आपको कई मिनटों में रीसेट ईमेल प्राप्त नहीं होता है, तो कृपया स्पैम मेलबॉक्स और अन्य मेलबॉक्स भी जांचें।) कोड दर्ज करें और आप अपना पासवर्ड बदल और रीसेट कर सकते हैं।
3. क्या मेरा लाभ समाप्त होने के बाद मैं लॉग इन कर सकता हूँ?
हाँ तुम कर सकते हो। लेकिन आपके समाप्त हो चुके उत्पाद के लाभ तब तक उपलब्ध नहीं होंगे जब तक आप उन्हें दोबारा नहीं खरीदते या नवीनीकृत नहीं करते।
4. क्या मैं एक ही खाते पर एकाधिक उत्पादों का उपयोग कर सकता हूँ??
ClevGuard उत्पादों के प्रकार और प्रत्येक उपयोगकर्ता द्वारा खरीदे जाने वाले लाभों की संख्या को सीमित नहीं करता है। आपको जिस उत्पाद की आवश्यकता है उसका उपयोग करने के लिए आपको केवल संबंधित लाइसेंस खरीदने की आवश्यकता है।
5. मैं अपना ClevGuard खाता हटाना चाहता हूं, मुझे क्या करना चाहिए?
कृपया सदस्य केंद्र > मेरा खाता > खाता सुरक्षा> खाता रद्दीकरण में लॉग इन करें। सुनिश्चित करें कि खाता हटाने से पहले आपके लाभों की सदस्यता समाप्त कर दी गई है।
7. अधिसूचना ईमेल कैसे बदलें?
कृपया सदस्य केंद्र > मेरा खाता > अधिसूचना ईमेल > परिवर्तन में लॉग इन करें और ऑनस्क्रीन निर्देशों का पालन करें। आपके द्वारा खरीदे गए उत्पादों के भीतर ClevGuard की गतिविधि पुश और सूचनाएं आपके अधिसूचना ईमेल पर भेजी जाएंगी।
8. क्या मैं अपना लॉगिन ईमेल बदल सकता हूँ?
नहीं, आप केवल अधिसूचना मेल बदल सकते हैं।