यदि हमारा उत्पाद खरीद के 30 दिनों के भीतर आपके डिवाइस पर काम करने में विफल रहता है और हमारी तकनीकी सहायता टीम समस्या का समाधान करने में असमर्थ है, तो हम निम्नलिखित धनवापसी नीति के आधार पर आपकी राशि वापस कर देंगे। फिर भी, हम आपको आश्वस्त करते हैं कि हमारी 24x5 ग्राहक सहायता टीम आपकी समस्या का समाधान करने में सक्षम होगी और रिफंड की आवश्यकता नहीं होगी। हम आपको सर्वोत्तम उत्पाद और समाधान प्रदान करने के लिए अपने स्तर पर सर्वोत्तम प्रयास करेंगे।
नियम और शर्तें:
यदि आप क्लीवगार्ड के साथ तकनीकी कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं, जिसे हमारे ग्राहक सहायता स्टाफ द्वारा हल नहीं किया जा सकता है, तो आप नीचे दी गई हमारी रिफंड नीति के अनुसार पूर्ण रिफंड के लिए पात्र हो सकते हैं। हमारी ग्राहक सहायता टीम से संपर्क करने के लिए कृपया हमें लिखें https://www.clevguard.com.in/contact-us/.
धनवापसी की शर्तें
इस रिफंड नीति के अधीन, आप उत्पाद की खरीद की तारीख के बाद 30 दिनों के भीतर पूर्ण रिफंड के पात्र हो सकते हैं।
कृपया ध्यान:
• खरीद की तारीख से 30 दिनों के बाद कोई रिफंड नहीं दिया जाएगा।
• रिफंड की प्रक्रिया केवल एक बार की जाएगी. यही अनुरोध उसी अवधि के दौरान खरीदे गए किसी अन्य ClevGuard उत्पाद पर लागू नहीं होगा।
• यदि आप अपग्रेड की स्थिति में क्लीवगार्ड सॉफ़्टवेयर को दोबारा इंस्टॉल करने या दोबारा लिंक करने से इनकार करते हैं, तो कोई धनवापसी शुरू नहीं की जाएगी।
साथ ही, यदि समस्या क्लीवगार्ड के नियंत्रण से बाहर है तो कोई रिफंड शुरू नहीं किया जाएगा। इनमें शामिल हैं, लेकिन यहीं तक सीमित नहीं हैं:
• यदि आपका उपकरण क्लीवगार्ड संगतता नीति के अनुकूल नहीं है तो कोई धनवापसी शुरू नहीं की जाएगी। हमारा उत्पाद निम्नलिखित ऑपरेटिंग सिस्टम का समर्थन नहीं करता: Windows Phone, Symbian Belle, Blackberry 10, Bada, Windows Mobile.
• यदि आपका डिवाइस ClevGuard सदस्यता खरीदने के बाद इंटरनेट कनेक्टिविटी, फ़ैक्टरी रीसेट, या OS सिस्टम अपग्रेड समस्याओं का सामना कर रहा है, तो कोई रिफंड शुरू नहीं किया जाएगा।
• यदि आपके पास लक्ष्य फोन तक पहुंच नहीं है, आप पासवर्ड भूल गए हैं या लक्ष्य फोन का मालिक आपको क्लीवगार्ड वाले डिवाइस का उपयोग करने की अनुमति नहीं दे रहा है, तो कोई रिफंड शुरू नहीं किया जाएगा।
• यदि वाहक नेटवर्क में बदलाव के कारण लक्ष्य फोन की इंटरनेट कनेक्टिविटी खो गई है तो कोई रिफंड शुरू नहीं किया जाएगा।
• यदि लक्ष्य डिवाइस को मूल फ़ैक्टरी सेटिंग्स पर रीसेट कर दिया जाता है, तो कोई धनवापसी शुरू नहीं की जाएगी।
• यदि आप हमारी वेबसाइट पर या हमारे तकनीकी सहायता स्टाफ द्वारा उल्लिखित सेटअप निर्देशों का पालन नहीं करते हैं तो कोई धनवापसी शुरू नहीं की जाएगी।
• यदि आपको ClevGuard इंस्टॉल करने से पहले लक्ष्य डिवाइस पर डेटा प्राप्त नहीं हुआ है तो कोई रिफंड शुरू नहीं किया जाएगा।
• यदि आप एक से अधिक डिवाइस पर एक ही लाइसेंस का उपयोग करने का प्रयास करते हैं तो कोई धनवापसी शुरू नहीं की जाएगी।
• यदि आप खरीदारी के बाद अपना मन बदलते हैं तो कोई रिफंड शुरू नहीं किया जाएगा।
• यदि ClevGuard एंटी-वायरस सॉफ़्टवेयर से क्षतिग्रस्त हो जाता है, तो कोई धन-वापसी शुरू नहीं की जाएगी।
चार्जबैक संबंधित
किसी सदस्यता योजना की आपकी खरीद से संबंधित किसी क्रेडिट कंपनी द्वारा चार्जबैक (या हमारे द्वारा अनुमत तृतीय-पक्ष भुगतान प्रदाता द्वारा इसी तरह की कार्रवाई) के मामले में, आप सहमत हैं कि हम ClevGuard के साथ आपके विशेष या सभी खातों तक पहुंच निलंबित कर सकते हैं। . खाता केवल हमारे विवेक पर और अवैतनिक आदेशों की प्राप्ति के बाद ही पुनः सक्रिय किया जाएगा। हमारे क्रेडिट कार्ड भुगतान प्रोसेसर का उपयोग करने वाली सेवा के शुल्क की पहचान आपके क्रेडिट कार्ड विवरण पर की जाएगी। चार्जबैक या आपके द्वारा लाए गए अन्य भुगतान विवादों के परिणामस्वरूप लगने वाली फीस।